महिला को किया अगवा और लूटपाट के बाद घर लौटने के लिए दिये 50 रुपये

अपराध बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के सदर थाना के रेवा रोड भगवानपुर इलाके से कार सवार बदमाशों ने एक महिला को अगवा कर लिया। इसके बाद रास्ते में उनसे करीब दो लाख के जेवरात, मोबाइल, पांच हजार नकदी लूट लिये।

फिर,भगवानपुर चौक से करीब 8 किमी दूर संगमघाट पर कार से उतार दिया। महिला के रोने पर अपराधियों ने उन्हें घर जाने तक के लिए 50 रुपये भी दिये। घटना के बाद पीड़ित महिला ने सदर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित महिला रंजना शर्मा ने पुलिस को बताया- मुशहरी थाना के मेघ की रहने वाली हूं। भगवानपुर स्थित सहजानन्द कॉलोनी में मायका है।

देवर के साथ वह मनियारी गई थी। वहां से ऑटो पकड़कर वापस आ रही थी। इसी दौरान गोबरसही में ऑटो सवार अन्य सभी यात्री उतर गए। ड्राइवर भगवानपुर लेकर पहुंचा। वहां वह ऑटो से उतरकर आगे बढ़ने लगी, तभी पीछे से एक युवक ने सोनू की मम्मी कहकर आवाज लगाई। पलटते हुए मैंने कहा कि सोनू की मम्मी नहीं हूं। इतने में दूसरे अपराधी ने मुंह दबाकर सफेद रंग की कार में बैठा लिया। फिर, जान से मारने की धमकी देते हुए लूटपाट शुरू कर दी। अपराधियों ने 2 लाख के आभूषण, मोबाइल और 5 हजार नकद ले लिए। हाथ जोड़कर छोड़ने की बात कहने लगी। फिर, अपराधियों ने संगमघाट ले जाकर उतारा।

मामला संज्ञान में आने के बाद सदर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया- एफआईआर के आधार पर छानबीन की जा रही है। आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।अपराधियों की पहचान की जा रही है। ऑटो चालक की भूमिका संदिग्ध लग रही है।