जल्‍द इंतजार होगा खत्‍म, आमिर-करीना की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। पिछले कुछ वर्षों में आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं। इसमें लगान, तारे जमीन पर और दंगल जैसी फिल्मों शामिल हैं। अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा शामिल है।

यह कॉमेडी-ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों से चर्चा में रही है। यह फिल्म छह बार एकेडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है, जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था।

आमिर खान द्वारा इसे निभाने और प्रतिष्ठित करेक्टर को फिर से परिभाषित करने के साथ दर्शक शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि सुपरस्टार इसे कैसे अपना बनाते है।  करीना कपूर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी, जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है।

फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी की गयी। इसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र होकर जश्न मनाया। एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इस साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए निर्धारित है।