झारखंड के सरायकेला-खरसावां में सेवानिवृत्त सिपाही के बेटे को मारकर खेत में फेंक दी लाश

अपराध
Spread the love

सरायकेला। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के कुदरसाई गांव स्थित खेत में एक 30 वर्षीय युवक का क्षत-विक्षत शव पाया गया। इससे देखते ही देखते पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

शव की हालत देख आशंका जताई जा रही है कि उसकी पत्थर से कुचकर हत्या की गई है। मृतक का नाम आशीष तिऊ बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक आशीष के पिता राजेंद्र तिऊ पुलिस के सेवानिवृत्त जवान रह चुके हैं। उनका चाईबासा-सरायकेला मेन रोड पर सीमेंट की दुकान है।

हालांकि आशीष अपने मां-बाप से अलग पठानमारा पंचायत के सोनाडीह गांव में रह रहा था। वह शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। मृतक की बहन सुकमति बान सिंह के मुताबिक आशीष का अपना ट्रैक्टर था, जिसे वह चलाता भी था। सोमवार को गांव के ही महेंद्र रावतिया के साथ उसकी झड़प हुई थी। उन्होंने बताया कि जब देर शाम उसका भाई घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। मंगलवार की सुबह खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में भाई का शव मिला।

शव के बगल में ही पत्थर का बोल्डर भी मिला है। वहीं ग्रामीणों के अनुसार बीती रात गोली चलने की भी आवाज सुनाई दी है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव के आसपास की स्थिति देखकर यह भी आशंका जताई जा रही है कि जा रही है कि घटना को कई युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है।