अमन सिंह गिरोह ने किआ कार शोरुम में फेंका बम, दहशत का माहौल, पहुंचे एसपी

अपराध झारखंड
Spread the love

धनबाद। झारखंड में अमन सिंह गिरोह का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला कोयलांचल का है। धनबाद जिले में रंगदारी को लेकर लगातार जिले के व्यवसायियों को फोन पर धमकी मिल रही है।

पुलिस अमन सिंह गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है बावजूद गिरोह के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है, जहां किआ कार शोरूम जूही मोटर्स में दिनदहाड़े बमबारी की गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है। सोमवार को काशीटांड़ जीटी रोड स्थित किआ कार शोरूम में बाइक से आये दो अपराधियों ने बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में शोरूम में खड़ी एक कार को नुकसान पहुंचा है।

वहीं इस घटना के बाद से शोरूम के कर्मियों में दहशत का माहौल है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी संजीव कुमार, एएसपी मनोज स्वर्गियार, डीएसपी अमर पांडेय, इंस्पेक्टर, रवाअड्डा पुलिस और गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शरू कर दी है। पुलिस शोरूम के मालिक दीपक सावंरिया से जानकारी ले रही है। यहां बता दें कि किआ शोरूम के मालिक को अमन सिंह गिरोह से रंगदारी को लेकर धमकी मिली थी। आशंका जताई जा रही है कि रंगदारी के पैसे नहीं देने पर शोरूम में बमबाजी की गई है।

इससे पहले भी अमन सिंह जिले में कई व्यवसायी को रंगदारी को लेकर कॉल, मेसेज द्वारा धमकी दे चुका है। धनबाद पुलिस अमन सिंह के गिरोह पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है।