मुजफ्फरपुर में पेंशनर के खाते में आये 52 करोड़ रुपये

बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। खगड़िया के एक युवक और कटिहार के दो स्टूडेंट्स के खाते में अचानक रुपये आने का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि मुजफ्फरपुर में भी एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ रुपये आ गये हैं।

कटरा थाना क्षेत्र का यह मामला आग की तरह गांव में फैला, तो अन्य लोग भी अपने अकाउंट चेक करने बैंक और सीएसपी सेंटर पहुंचने लगे हैं। वहीं, बैंक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। बुजुर्ग राम बहादुर शाह ने बताया कि वृद्धा पेंशन चेक कराने बैंक के नजदीकी सीएसपी (कस्टमर सर्विस प्वाइंट) संचालक के पास गये।

संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि है। यह सुनकर हम हैरान हो गये कि आखिर राशि कहां से आई? खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं। सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाये जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाये। उनका खाता उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में है।

कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे ने बताया कि स्थानीय लोगों और मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। वरीय पदाधिकारी को अवगत करा दिया है। जो निर्देश होगा उसी अनुसार जांच की जाएगी। बुजुर्ग के बैंक खाता का पूरा डिटेल्स पुलिस निकालने में जुट गई है।