बिग ब्रेकिंगः सुप्रीम कोर्ट के बाहर महिला और पुरुष ने खुद को किया आग के हवाले

अपराध नई दिल्ली मुख्य समाचार
Spread the love

नई दिल्ली। बिग ब्रेकिंग खबर यह है कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर सोमवार को ऐसी घटना घटी है, जिससे लोग अचंभित हैं। सुप्रीम कोर्ट के बाहर दो लोगों ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। यह घटना अभी-अभी की है। खुद को आग लगाने वालों में एक महि‍ला और एक पुरुष शामिल हैं। दि‍ल्‍ली पुलि‍स की ओर से दोनों को घायलावस्‍था में नजदीक के सरकारी अस्‍पताल राम मनोहर लोहि‍या में ले जाया गया, जहां पर इनका इलाज चल रहा है।

इन दोनों ने क्‍यूं आग लगायी इस बारे में कोई सूचना नहीं मि‍ल सकी है। यह संभवत पहली घटना है, जब दो लोगों ने देश की सर्वोच्च अदालत के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की है। जानकारी के मुताबि‍क दि‍ल्‍ली पुलि‍स को सूचना मि‍ली कि दो लोगों ने खुद को आग लगा ली। आनन फानन में पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने उनकी आग बुझाने का प्रयास किया और कंबल आदि से आग बुझाने की कोशिश की। इसके बाद इनको आरएमएल अस्‍पताल पुलि‍स जि‍प्‍सी में ले जाया गया।

अभी इस मामले में आग लगाने के कारणों और दोनों लोग कौन हैं, इसके के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। सिर्फ ये सूचना प्राप्‍त हुई है कि‍ आग लगाने वाले वादी हैं। घटना सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी पर घटि‍त हुई है।