02/12/2021
वोडाफोन-आईडिया ने लॉन्च किया ‘रैड एक्स फैमिली प्लान’, जानें क्‍या है खास

वोडाफोन-आईडिया ने लॉन्च किया ‘रैड एक्स फैमिली प्लान’, जानें क्‍या है खास

Share this news!

मुंबई। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन-आईडिया (वी) ने ‘रैड एक्स फैमिली प्‍लान’ पेश किया है। यह उपभोक्ताओं को पोस्टपेड सेवाओं का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी। आज के दौर में हम परिवार के साथ कनेक्टेड रहने और अपनी रोजमर्रा की ज़रूरतों के लिए मोबाइल कनेक्टिविटी पर बहुत अधिक निर्भर हो गए हैं। वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाईन स्कूल, मनोरंजन एवं ऑनलाईन सोशलाइजिंग के चलते परिवार के सभी सदस्यों की डेटा की मांग बढ़ गई है। ऐसे में यह प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ सभी सदस्यों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है।

ये भी पढ़े : WhatsApp पर वायरल इस मैसेज पर नहीं करें भरोसा

रैड एक्स फैमिली प्लान के तहत उपभोक्ता परिवार के क्रमशः 3 और 5 सदस्यों तक को अपने साथ जोड़ सकते हैं। हर कनेक्शन पर अनलिमिटेड 4जी डेटा के साथ मनोरंजन, यात्रा आदि की सुविधा देता है। यह प्‍लान 1699 और 2299 रुपये में उपलब्ध है।

प्राइमरी मेंबर ओटीटी प्लेटफॉर्म्‍स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिजनी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप औ वी मुवीज एवं टीवी के लिए वीआईपी एक्सेस पा सकते हैं। यह प्लान 7 दिनों के लिए 2999 रुपये का कॉम्प्लीमेंटरी इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज और 14 देशों जैसे यूएस, यूके, मध्यपूर्व आदि के लिए स्पेशल आईएसडी रेट्स भी देता है। इसके अलावा प्राइमरी मेंबर एक साल में 4 बार फ्री लाउंज एक्सेस का फायदा पा सकते हैं। इसमें एक इंटरनेशनल लाउंज और प्रीमियम कस्टमर सर्विस का एक्सेस शामिल है।

ये भी पढ़े : तो स्वर्ण पदक मिलने की खुशी में भारत सरकार दे रही 12 महीने का फ्री रिचार्ज

वी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला ने कहा, ‘हमें वी फैमिली के लिए अपनी फ्लैगशिप एवं एक्सक्लुजिव ‘रैड एक्स फैमिली’ प्रस्ताव का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह प्लान सही मायनों में अपने आप में खास है, क्योंकि यह ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य के साथ पोस्टपेड का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि वी रैड एक्स फैमिली परिवारों की पहली पसंद बन जाएगा। वे ज्‍यादा से ज्‍यादा डिजिटल सेवाएं का लाभ उठा सकेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *