संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री !

बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार में सियासी उठा-पटक के बीच इन दिनों पोस्टर को लेकर भी सियासत काफी तेज हो गई है। हाल ही में पोस्टर बाजी भी खूब हुई। बता दें कि जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था, जिसके बाद बिहार में काफी सियासत हुई।

अब मुजफ्फरपुर में उपेंद्र कुशवाहा को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताते हुए जेडीयू नेताओं ने पोस्टर लगाया है, जिसके बाद से सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। दरअसल उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार यात्रा पर हैं और मुजफ्फरपुर भी जाने वाले हैं। उपेंद्र कुशवाहा के स्वागत में अखिल भारतीय सम्राट अशोक समता परिषद ने कलक्ट्रेट परिसर में पोस्टर लगाया है। पोस्टर में उपेन्द्र कुशवाहा को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। इसमें लिखा है कि भावी मुख्यमंत्री का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन। पोस्टर को लेकर जेडीयू जिला अध्यक्ष मनोज कुमार ने साफ कहा कि यह पोस्टर पार्टी को बदनाम करने के लिए लगाया गया है।

उन्होंने इसकी जानकारी उपेंद्र कुशवाहा को दी है और कार्रवाई की भी मांग की है। हालांकि इस पोस्टर के बाद से ही बिहार में सियासत तेज हो गई है, क्योंकि जब उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था, तभी विपक्षियों ने निशाना साधते हुए कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।