एसपी चन्दन कुमार झा ने किया ईएसएल स्टील लिमिटेड के प्रेरणा सेंटर का दौरा

झारखंड
Spread the love

बोकारो। सीएसआर शिक्षा परियोजना प्रेरणा के तहत चल रहे वेदांता ईएसएल एक्सेल 30 केंद्र का दौरा एसपी चन्‍दन कुमार झा ने किया। इस दौरान ईएसएल स्टील लिमिटेड के सीईओ एनएल वट्टे, डिप्‍टी एसपी पुरुषोत्तम सिंह, सीएसआर प्रमुख आशीष रंजन, डीजीएम संजय सिन्हा और टीम सीएसआर भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान एसपी ने छात्रों को प्रेरित किया। उन्हें भविष्य में सफलता की महान ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। ईएसएल सीएसआर परियोजना के आधार पर चुने गए 60 छात्रों को इस केंद्र के माध्यम से रेलवे, बैंकिंग, एसएससी आदि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में एक वर्ष के लिए योग्य संकायों द्वारा कोचिंग प्रदान की जाएगी। एसपी ने वेदांत ईएसएल तीरंदाजी अकादमी का भी दौरा किया। युवा तीरंदाजों को अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करने और सभी को गौरवांवित करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर ईएसएल के सीईओ ने कहा कि हमारी सीएसआर टीम देश की जरूरतों को पूरा करने के लिए कर संभव प्रयास कर रही है। हम ऐसे ही देश को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे | मुझे इन सभी बच्चो में भारत का कल दि‍खता है। मैं आशा करता हूं कि‍ ये हर मुकाम को हाशिल कर पाए।