जयललिता के जीवन बनी कंगना रनौत स्टारर ‘थलाइवी’ तीन भाषा में एक साथ होगी रिलीज

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेता और नेत्री दिवंगत जयललिता के जीवन पर बनी कंगना रनौत अभिनीत ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट तय हो गई है। यह एक साथ तीन भाषा में रिलीज होगी। पहले यह फिल्‍म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। कोरोना की वजह से इसे बढ़ाया गया था।

नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए कंगना रनौत ने पोस्ट किया – ‘इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर देखने लायक है! मार्ग प्रशस्त करें, #Thalaivii के लिए, क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक ऐसी जगह जहां वह हमेशा से रही है! थलाइवी 10 सितंबर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!’

यह भी पढ़े : अभिनेत्री विद्या बालन को लेकर फोटोग्राफरों ने किया बड़ा खुलासा

निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने साझा किया, ‘थलाइवी में हर मोड़ पर शाश्वत अनुभवों के साथ एक व्यापक यात्रा का पता लगाया है। जैसा कि देश भर में थिएटर फिर से खुल रहे हैं। हम बहुत उत्साहित हैं कि प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनके जीवन के भव्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं। जयललिता हमेशा सिनेमा से जुड़ी रही हैं और उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करना इस उनको श्रद्धांजलि देने का एकमात्र तरीका था।‘

दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित ‘थलाइवी’ ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है। युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया।

‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया। इसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। जयललिता के जीवन के 30 वर्षों से अधिक का विस्तार करते हुए ‘थलाइवी’ एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है, जो उनके जीवन के पीछे की अनकही वास्तविकता का प्रतिबिंब पेश करती है।

गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से थलाइवी विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर एवं थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है। ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को जी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।