सीसीएल परियोजनाओं की भूमि सत्‍यापन 15 सितंबर तक पूरा करने का निर्देश

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल के लिए अधिग्रहित भूमि सत्यापन से संबंधित बैठक 23 अगस्‍त को रांची उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में हुई। उपायुक्त ने सीसीएल के लिए अधिग्रहित भूमि के सत्यापन के संबंध में परियोजनावार जानकारी ली। पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त ने जिला भू अर्जन पदाधिकारी से परियोजनावार अधिग्रहित भूमि के सत्यापन के लिए क्षेत्र का भ्रमण कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने कहा कि 15 सितंबर तक विभिन्न परियोजना के लिए भूमि सत्यापन का कार्य पूरा करें।

उपायुक्त कहा कि भूमि अधिग्रहण में किसी तरह की समस्या आ रही है तो समिति इसकी संयुक्त रिपोर्ट दे। आपको बतायें कि सीसीएल हेतु अधिग्रहित भूमि सत्यापन के लिए समिति का गठन किया गया है। उपायुक्त ने अतिक्रमित भूमि के संबंध में भी विस्तार से जानकारी देने का आदेश दिया।

समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में रांची अपर समार्हता, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, अंचल अधिकारी खलारी, नोडल पदाधिकारी भू-राजस्व सीसीएल, महाप्रबंधक एनके क्षेत्र, नोडल पदाधिकारी एनके क्षेत्र, महाप्रबंधक (संचालन) पिपरवार क्षेत्र, सहायक प्रबंधक, सीसीएल, मुख्यालय एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।