भाकपा माले नेता की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क पर उतरे सैकड़ों समर्थक

अपराध बिहार
Spread the love

भोजपुर। बिहार में बेखौफ अपराधी पुलिस प्रशासन को लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला आरा के भोजपुर का है। यहां शुक्रवार को भाकपा माले नेता नेमू लाल का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। घटना अजीमाबाद थाना की किरकिरी पंचायत के चिल्हर गांव की है।

गांव के बधार में स्थानीय माले नेता नेमू लाल का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। भाकपा माले नेता बुधवार सुबह से लापता बताये जा रहे थे। घटना के बाद स्थानीय माले नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मृतक के शव के साथ नासरीगंज-सकडडी स्टेट हाईवे को किरकिरी बाजार के पास जाम कर दिया। साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अजीमाबाद थानाध्यक्ष के तबादले की मांग करने लगे।

इधर, जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचीं अजीमाबाद थानाध्यक्ष अंशु कुमारी जाम कर रहे माले कार्यकर्ताओं को समझाने में जुटी हैं, लेकिन माले कार्यकर्ता हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होने की मांग करते हुए सड़क पर डटे हैं। जाम कर रहे माले नेताओं के मुताबिक हत्यारों ने गोली मारने के बाद नेमू लाल की उंगलियां काट कर उनका चेहरा क्षत-विक्षत करते हुए बधार में शव को फेंक दिया। इतना सब कुछ होने के बावजूद अजीमाबाद पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई। जबकि उन्होंने अपने साथी नेमू लाल के गायब होने की सूचना थाने को दी थी।