बड़ी खबर: रांची के अपर बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, 80 वाहन किये गये जब्त

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची। राजधानी रांची में सड़क पर गाड़ियां खड़ी करने वालों पर पुलिस का डंडा चला है। अपर बाजार को ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिये ट्रैफिक पुलिस अभियान चला रही है।

ट्रैफिक पुलिस अपर बाजार में सड़क पर लगीं दोपहिया और चारपहिया वाहनों को हटाने के साथ ही जब्त भी कर रही है। अब तक 80 से अधिक वाहनों को जब्त किया जा चुका है। वाहनों की जब्ती को लेकर लोगों ने हंगामा भी किया। जब्त वाहनों में कई दुकानदारों के हैं।

यहां बता दें कि कल तत्कालीन ट्रैफिक एसपी अंजनी अंजन ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी थी कि शहर में अवैध पार्किंग की वजह से हो रहे जाम को नियंत्रित किया जायेगा। कल शाम से ही ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइव की शुरुआत की है। एनाउंसमेंट किया गया था कि सड़कों पर गाड़ियां न लगाएं। ट्रैफिक पुलिस की ओर से अपर बाजार इलाके में फ्लैग मार्च भी किया गया था।

इस दौरान लाउडस्पीकर से एनाउंस कर दुकानदार और आमजनों से अपील की गई कि वे सड़क किनारे अवैध रूप से वाहन पार्क नहीं करें। लोगों का कहना है कि अपर बाजार में पार्किंग की सुविधा नहीं है, जिस वजह से सड़क के किनारे वाहन खड़ा करने को मजबूर हैं। ग्राहक भी दुकान के सामने ही गाड़ी खड़ी करते हैं। लोगों का कहना है कि अपर बाजार में पहले पार्किंग की व्यवस्था की जाय, इसके बाद ही कार्रवाई हो।