ऑटो चालक का मिला शव परिजन मारपीट कर हत्या करने का लगा रहे आरोप

अपराध बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आ रही है। थाना क्षेत्र के मकदूमपुर कोदरिया से पुलिस ने एक ऑटो चालक का शव बॉडी बरामद किया है। मृतक की पहचान गांव के मोहम्मद रुबैर उर्फ बाला (40) के रूप में हुई है।

सूचना मिलने पर करजा थानेदार मणिभूषण कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के शरीर की तलाशी ली। कहीं पर जख्म का गहरा निशान नहीं मिला। हल्के निशान मिले हैं। छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थानेदार ने बताया कि परिजन से घटना के संबंध में जानकारी ली गयी है। वे लोग मारपीट कर हत्या करने की आशंका जता रहे हैं।

रुपये के लेन देन का विवाद बताया जा रहा है। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती है। कुछ भी कहना अतिश्योक्ति होगी। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। परिजन जो भी लिखित आवेदन देंगे। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि रुबैर ऑटो चलाता था। कल शाम को वह घर से निकला था। रात को नहीं लौटा। परिजन खोजबीन में जुटे थे। शनिवार सुबह पता लगा कि रुबैर का शव उसके एक रिश्तेदार के घर के बाहर दरवाजे पर पड़ा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। लोगों में आक्रोश भी व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की जाने लगी। इधर, पुलिस छानबीन में पता लगा कि रुबैर शुक्रवार देर शाम घर से थोड़ी दूर पर कुछ लोगों के साथ देखा गया था। उसके बाद किसी ने उसे नहीं देखा। परिजन उन्हीं लोगों पर घटना को अंजाम देने का सन्देह जाहिर कर रहे हैं।