युवक ने आत्‍महत्‍या के लिए उठाया अजीबोगरीब कदम, सुनकर हैरान रह गये लोग

अन्य राज्य देश
Spread the love

राजस्‍थान। युवक का घर में पत्‍नी से विवाद हुआ था। इसके बाद उसने आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या करने के लिए उसने अजीबोगरीब तरीका चुका। इसकी जानकारी मिलने के बाद लोग हैरान रह गये। पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। यह मामला बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड के बावड़ा कला गांव की है।

जानकारी के मुताबिक उक्‍त गांव की सरहद में सरदारा (38) ढाणी से मजदूरी के लिए निकला था। ढाणी से करीब दो किलोमीटर दूर खेजड़ी के पेड़ पर लोहे की तार लेकर चढ़ा गया। खेजड़ी के ऊपर से जा रही बिजली तार लोहे की तार को फेंककर आत्‍महत्‍या कर लिया। करंट लगने से वह पूरी तरह जल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह शादीशुदा था। उसके परिवार में पत्नी पवनी, दो बच्चे लजपत और अरविंद हैं।

आत्‍महत्‍या की सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस घटनास्थल पहुंची। शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। चौहटन थानाधिकारी भुटाराम ने बताया कि बावड़ी के सरदारा ने खेजड़ी पर चढ़कर लोहे की तार को विद्युत लाइन को टच कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। प्रारम्भिक जांच में सुसाइड करने के पीछे घरेलू कारण सामने आ रहे हैं।