अचानक सड़क पर आ गई मोटरसाइकिल, हुई भिड़ंत, महिला की मौत

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। अचानक सड़क पर मोटरसाकिल आ गई। इसके कारण आपस में दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई। उसके पति और पुत्र घायल हो गए। एक की स्थिति गंभीर है। यह घटना बोकारो जिले के गोमिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कारी टोंगरी के समीप गोमिया-ललपनिया मुख्य सड़क पर घटी।

जानकारी के मुताबिक साड़म पूर्वी पंचायत के चटनियां बागी निवासी मौलाना फहीमउद्दीन अंसारी अपनी पत्नी कनीज फातिमा और बेटे गुलाम दस्तगीर के साथ ललपनिया की ओर से अपने घर साड़म लौट रहे थे। इसी दौरान ललपनिया के कारी टोंगरी के निकट मेंरुलघोटू गांव की ओर से एक मोटरसाइकिल सवार अचानक मुख्य सड़क पर आ गया। इसके कारण गुलाम दस्तगीर अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गये। गिरने के बाद उसके पिता फहीउद्दीन अंसारी और माता कनीज फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे तुलबुल के समाजसेवी अनिल प्रजापति ने तुरंत गोमिया थाना और 108 एंबुलेंस को फोन कर सूचना दी। सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को उठाकर गोमिया अस्पताल पहुंचाई। गोमिया अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद फातिमा खातून को मृत घोषित कर दिया। घायल फहीमुद्दीन अंसारी की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया गया। गोमिया पुलिस भी

मौके पर पहुंचकर घटना की विस्तृत जानकारी लेकर महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दी। बताया जाता है कि साड़म निवासी फहीमउद्दीन अंसारी रामगढ़ जिले के घाटो स्थित परसाबेडा अपने रिश्तेदार के यहां गए थे। सोमवार वे मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान यह घटना घट गई।