कल से ‘सुपर एक्टर कौन’ प्रतियोगिता का ऑनलाइन ऑडिशन, ये ले सकते हैं भाग

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। डीडी एसोसिएशन और गीता थिएटर के तत्वावधान से 5 जुलाई 2021 से ‘सुपर एक्टर कौन’ प्रतियोगिता का ऑनलाइन ऑडिशन शुरू हो रहा है। आयोजिका गीता दीक्षित ने बताया कि प्रतियोगिता में हर आयु के  स्त्री-पुरुष प्रतिभागी हो सकते हैं। कोरोना काल को देखते हुए प्रतियोगिता ऑनलाइन हो रही है।

प्रतिभागी 5 जुलाई से 20 जुलाई तक भाग ले सकते हैं। वे अपने अभिनय का 2 से 3 मि‍नट का वीडियो बनाकर अपने सत्यापित पहचान पत्र के साथ व्हाट्सएप नंबर 8092623310 पर भेजें। निर्णायक मंडली 30 जुलाई को रिजल्‍ट घोषित करेगी। निर्णायक मंडली की जानकारी पूरी रूप से गुप्त रखने की कोशिश की जा रही है, ताकि पक्षपात की गुंजाइश नहीं हो।

एसोसिएशन के सचिव प्रेम दीक्षित ने बताया कि‍ निर्णायक मंडली का निर्णय ही अंतिम होगा। इसमें आयोजक मंडली किसी तरह की हस्तक्षेप नहीं करेगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना है। कार्यक्रम पूरी तरह से नि:शुल्क एवं ऑनलाइन है। संगठन अभिनय में रूचि रखने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहा है।

प्रतिभागियों को समय-समय पर अभिनय से संबंधित आयोजनों में सम्मिलित किया जाएगा। जो लोग अभिनय सीखना चाहते हैं, उन्हें गीता थिएटर द्वारा नि:शुल्क 2 साल का अभिनय प्रशिक्षण देकर नुक्कड़ नाटक जैसे रोजगार से जोड़ा जाएगा। प्रतियोगिता से जुड़ी किसी जानकारी के लिए प्रतिभागी नंबर 8092623310 एवं 7209441698 पर संपर्क कर सकते हैं।

प्रतियोगिता में भाग लेने के नियम

सभी आयु के स्त्री/ पुरुष प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

आयोजित प्रतियोगिता पूर्णतः नि:शुल्क है।

प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए प्रतिभागियों को 5 जुलाई से 20 जूलाई के बीच अपने अभिनय का वीडियो भेजना होगा। 

प्रतिभागि‍यों का वीडियो लगभग 02 से 03 मिनट का होना चाहिए।

वीडियो किसी प्रकार का Edit नहीं होना चाहिए। 

प्रतियोगिता में निर्णायक मंडली का निर्णय ही अंतिम होगा।

प्रतिभागी व्हाट्सएप नंबर पर वीडियो भेजें। किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं।