गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से झड़प में 200 किसानों पर FIR दर्ज

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी। विवाद के बाद बीजेपी नेता ने पुलिस में अब तक भारतीय किसान यूनियन के 200 अज्ञात कार्यकर्ताओं पर एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है।

बता दें कि मामले में कौशांबी पुलिस थाने में बीजेपी के जनरल सेक्रटरी अमित वाल्मिकी ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिनके स्वागत के दौरान ही मंगलवार को यह हंगामा हुआ था। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि उनके स्वागत समारोह के दौरान भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की और जातिसूचक शब्दों को इस्तेमाल किया। वहीं, किसान संगठनों ने इस मामले पर कहा कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 7 महीनों से चल रहे उनके शांतिपूर्ण आंदोलन को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस ने यह पूरी साजिश रची है।

इस झड़प पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि बीजेपी के लोग जानबूझकर हमारे मंच पर आ गए थे, अगर मंच पर आना है तो बीजेपी छोड़कर आओ। आगे कहा कि लेकिन यह दिखाना कि हमने गाजीपुर के मंच पर बीजेपी का झंडा फहरा कर कब्जा कर लिया, यह गलत है, ऐसे लोगों के बक्कल उधेड़ दिया जाएगा, प्रदेश में फिर कहीं भी नहीं जा सकते हैं, याद रख लेना।