मास्क नहीं पहनने पर एसडीओ के बॉडीगार्ड ने जाप के प्रदेश सचिव को लात-घूंसों से पीटा, देखें वीडियो

बिहार
Spread the love

जमुई। बिहार के जमुई में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान मास्क नहीं पहनने पर एसडीओ के बॉडीगार्ड ने जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव को लात-घूंसों से पीटकर घायल कर दिया।

जमुई के कचहरी चौक पर घटी यह घटना कैमरे में कैद हो गयी और देखते ही देखते इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। बता दें कि सदर एसडीओ प्रतिभा रानी जमुई बीडीओ, सीओ सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ मास्क चेकिंग अभियान पर निकली थीं।

इस दौरान बगैर मास्क घूमने वालों से जुर्माना भी वसूला गया। इसी बीच एसडीओ के बॉडीगार्ड की नजर लक्ष्मीपुर प्रखंड के दिगरा गांव निवासी तथा जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव नीरज राजा पर पड़ी। नीरज अपनी बाइक पर सवार होकर मुख्यालय स्थित कचहरी चौक आ रहे थे। एसडीओ के बॉडीगार्ड ने उन्हें रोकने का ईशारा किया।

नीरज के रूकते ही वह आग बबूला हो गया और उनकी बाइक की चाबी ले ली। नीरज ने जब इसका विरोध किया, तो एसडीओ के दबंग बॉडीगार्ड ने प्रदेश सचिव को शहर के कचहरी चौक स्थित बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान प्रदेश सचिव लगातार कहता रहा कि आप फाइन करें हम देने को तैयार हैं, लेकिन बॉडीगार्ड ने उनकी एक ना सुनी और लात-घूंसों से पीटता रहा।

इस दौरान किसी ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की, तो एसडीओ कार्यालय में कार्यरत आरटीपीएस काउंटर कर्मचारी चिंटू कुमार ने कैमरे को तोड़ने की भी कोशिश की। इस मामले में एसडीओ प्रतिभा रानी का कहना है कि मास्क चेकिंग के दौरान हमारे बॉडीगार्ड ने जन अधिकार पार्टी के नेता को बिना मास्क पहने पाया था।

उन्हें रोककर नियम से फाइन जमा करने को कहा जा रहा था, तो वे धौंस जमा रहे थे। जहां तक बॉडीगार्ड के द्वारा मारपीट की बात की जा रही है वैसा कुछ भी नहीं हुआ है।