सीएम नीतीश की योजनाओं की खामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए राजद की जंबो टीम तैयार

बिहार
Spread the love

पटना। बिहार की एनडीए सरकार पर चारों तरफ से हमला बोलने के लिए राजद ने अपने 19 प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी है। इन सभी प्रवक्ताओं का एक ही उद्देश्य होगा कि विरोधियों द्वारा उठाये गये सवाल पर मजबूती से जवाब देना।

बता दें कि इन प्रवक्ताओं को तेजस्वी यादव ने निर्देश दिया है कि सरकार द्वारा चलायी जा रहीं तमाम योजनाओं की खामियों को जनता तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचायें। दरअसल बीजेपी और जेडीयू नेताओं की बातों का मजबूती से जवाब देने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नयी रणनीति के तहत जंबो टीम तैयार की है।

राजद की नयी जंबो टीम में 19 प्रवक्ताओं को शामिल किया गया है।आपको बता दें कि बीजेपी और जेडीयू ने कोरोना और बाढ़ के सवाल पर घेरते हुए हमेशा बाहर रहने का आरोप लगाया था, ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने सभी को कहा है कि विरोधी द्वारा उठाये गये सवालों पर जोरदार हमला बोला जाये।

यहां बताते चलें कि बिहार प्रदेश प्रवक्ता के पद पर 17 लोगों की सूची में जहां कुछ पुराने लोग शामिल हैं, वहीं कई नये लोगों को भी शामिल किया गया है। तो वहीं इस सूची में विधायक भाई वीरेंद्र को मुख्य प्रवक्ता का पद दिया गया है। इसके अलावा प्रवक्ताओं में शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन के साथ सारिका पासवान को भी शामिल किया गया है।