कर्म पथ फाउंडेशन ने झारखंड के 4 प्रशिक्षकों को किया सम्मानित

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। इंडियन कुंग फू फाउंडेशन और कर्म पथ डेवलपमेंट फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में 8 दिवसीय आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन जूम एप्लीकेशन के माध्यम से किया गया। इसमें दिल्ली, मध्‍य प्रदेश, उत्तराखंड, झारखंड, बिहार, ओडिशा, राजस्थान और असम सहित 10 राज्‍यों से 85 बच्चों ने भाग लिया।

मौके पर इंडियन कुंग फू फाउंडेशन के संस्थापक व ग्रैंड मास्टर बीके लिम्बु के साथ-साथ इंडियन कुंग फू फाउंडेशन की जेनरल सेक्रेटरी और इंस्टेक्टर मिस डौली कुमारी सिंह, इंडियन कुंग फू फाउंडेशन के वाइस प्रेसीडेंट और इंस्ट्रक्टर कलीम खान और इंडियन कुंग फू फाउंडेशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी और इंस्ट्रक्टर मोहम्मद इबरार कुरैशी ने बच्चों को आत्मरक्षा के गुर सिखाये। बच्चों ने पूरी लगन और मेहनत से सीखा। अपना वीडियो बनाया और व्हाट्सएप के माध्यम से फाउंडेशन के ग्रुप में साझा किया।

कलीम खान, बीके लिम्बु, इबरार कुरैशी, डौली कुमारी सिंह

कार्यक्रम का संचालन कृति श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कर्म पथ डेवलपमेंट फाउंडेशन के संस्थापक अखंड प्रताप और सह संथापक सनोज का योगदान रहा। कर्म पथ डेवलपमेंट फाउंडेशन ने बीके लिम्बु, डौली कुमारी सिंह, कलीम खान और मोहम्मद इबरार कुरैशी को ई प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। यह जानकारी इबरार कुरैशी ने दी।