बीएसएनएल दे रहा 90 जीबी डाटा फ्री, इस प्‍लान से करें रिचार्ज

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची। सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं को 90 जीबी डाटा फ्री दे रहा है। कंपनी ने अपने पॉप्युलर रिचार्ज पैक में कुछ अहम बदलाव किया है। ये बदलाव 1 जून से लागू हो गया हैं। अब इस प्लान में बीएसएनएल ग्राहक दोगुना डेटा का लाभ उठा सकेंगे।

बीएसएनएल के एसटीवी 499 से रिचार्ज करने पर अब ग्राहकों को 1 जून से इस प्लान में प्रतिदिन 1जीबी के बजाय 2GB डेटा मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। बीएसएनएल का यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं ग्राहकों को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इन सबके अलावा ग्राहकों को  Zing Music ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जा रहा है।

बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक केके सिंह ने एवं महाप्रबंधक विपणन वीके मौर्य ने कहा कि बीएसएनएल अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए उचित दरों पर आकर्षक मोबाइल प्लान/ सेवाएं देने के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध है। हम ग्राहकों से ‘गो डिजिटल’ का अनुरोध करते हैं। ग्राहक बीएसएनएल के MyBSNL मोबाइल ऐप से दोस्तो एवं परिवार के लोगों का मोबाइल रिचार्ज कर 4% अपफ्रंट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।