ऑटो से 40 पेटी अवैध शराब बरामद, चालक फरार, छापेमारी जारी

अपराध झारखंड
Spread the love

धनबाद। जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गयी है। सूचना के आधार पर बरवाअड्डा पुलिस ने छापेमारी कर एक ऑटो से 40 पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब सब्जी की टोकरी के नीचे छुपाकर रखी गयी थी।

डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने जानकारी दी कि टेंपो संख्या जेएच 10 BF 3010 को पकड़ा गया है, जिससे भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है। मौके से ऑटो चालक फरार हो गया।

डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि धनबाद के तरफ से मेमको मोड़ जीटी रोड जाने वाली सड़क से एक ब्लू रंग का मालवाहक ऑटो पर अवैध शराब लोड कर जीटी रोड के रास्ते बिहार ले जाया जा रहा है।

वरीय पदाधिकारियों को सूचित करते हुए एक छापेमारी दल का गठन किया गया। छापेमारी दल को चेकिंग के दौरान मेमको मोड़ की तरफ से जीटी रोड जाने वाली सड़क की तरफ आता हुआ नीले रंग का ऑटो दिखा, जिसे छापेमारी दल द्वारा रूकने का संकेत दिया गया, परंतु उक्त वाहन तेजी से भागने लगा।

छापेमारी दल द्वारा पीछा किया गया, परंतु उक्त वाहन का चालक एवं एक अन्य व्यक्ति वाहन को चालू हालत में छोड़कर भाग गये। इसके बाद छापेमारी दल द्वारा वाहन की जांच की गई। उक्त वाहन पर शराब लदी हुई पायी गयी, जिसका कोई भी कागज किसी भी व्यक्ति द्वारा काफी देर के बाद भी प्रस्तुत नहीं किया गया।

तत्पश्चात विधिवत जब्ती की सूची बनाकर उक्त वाहन एवं शराब को जब्त कर लिया गया।