सीसीएल मुख्‍यालय में टीकाकरण का शुभारंभ, 110 कर्मियों ने लिया वैक्‍सीन

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड सहित पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या तेजी से बढ़ती जा रही है। सीसीएल कर्मी भी इससे प्रभावित हो रहे हैं। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के उद्देश्‍य से सीसीएल मुख्‍यालय, दरभंगा हाउस स्थित ‘डिस्‍पेंसरी’ में 7 मई और 10 मई को टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें 45 वर्ष की आयु से ऊपर के सिर्फ सीसीएलकर्मियों को वैक्‍सीन लगाया जा रहा है। आज सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुये 110 कर्मियों का टीकाकरण किया गया। इसी तरह 10 मई को भी टीकाकरण किया जाएगा।

वैक्‍सीनेशन में सीसीएल सीएमएस (प्रभारी) डॉ डीकेएल चौहान, डॉ आरके सिंह, डॉ आरके जायसवाल, डॉ अरवींद कुमार, नर्स सनर्थी, कंचन एवं अन्‍य पारा मेडिकल स्‍टॉफ का सक्रिय योगदान रहा। साथ ही वैक्‍सीनेशन के आयोजन में निदेशक तकनीकी (संचालन) के तकनीकी सचिव केएस गैवाल का योगदान रहा।

सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने कर्मियों सहित स्‍टेकहोल्‍डर्स से आग्रह किया है कि भारत सरकार द्वारा निर्धारित मापदंड के अंतर्गत आने वाले अपने परिवार के योग्‍य सदस्‍यों के साथ नजदीकी अस्‍पताल में कोरोना वैक्‍सीन का डोज (टीका) अवश्‍य लें। कोरोना संक्रमण के प्रसार पर प्रभावी रोक लगाने में अपना योगदान दें।