इस मदर्स डे पर ट्रेल ने चलाया #MomsGotTalent कैंपेन

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। मां को सुपरवुमन ही कहना ठीक होगा। वह कई भूमिकाएं एक साथ निभाती है। फिर चाहे वह भूमिका एक गुरु, शिक्षक, गृहिणी, कामकाजी, बजट कंट्रोलर, शैफ और अच्छी दोस्त के साथ ना जाने कितनी ही हो। हर भूमिका में परफेक्ट होती हैं। हर एक का अपनी मां के साथ नाता बहुत खास होता है। उसका जश्न मनाना और परिवार में एक अन्नपूर्णा, रक्षक और विश्वासपात्र की भूमिका के लिए उनका सम्मान करना बेहद खास पल है। लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल ने #MomsGotTalent कैंपेन चलाया है। 3 से 9 मई तक पूरे हफ्ते चलने वाले इस कैंपेन का उद्देश्य ट्रेल यूजर्स को उनकी मां की असंख्य प्रतिभाओं में से एक को सामने लाने के लिए प्रोत्साहित करना है।

इस कैंपेन के एक हिस्से के रूप में प्लेटफॉर्म एक प्रतियोगिता भी आयोजित कर रहा है, जहां यूजर्स अपने वीडियो अपलोड करेंगे, जो उनकी मां की किसी भी प्रतिभा/गुण को प्रदर्शित करने वाला होगा। फिर वीडियो को उनके ट्रेल प्रोफाइल और पर्सनल सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड करना होगा, जिसे #MomsGotTalent के साथ @trell.community के साथ टैग करना होगा। एक विजेता को अगला बड़ा ट्रेलर बनने का मौका मिलेगा। टॉप-3 विजेताओं को ट्रेल शॉप गिफ्ट हैंपर मिलेगा।

मम्मी क्रिएटर शिफा मर्चेंट एक ट्रैवलर मम्मी हैं। वह इसी विषय पर वीडियो बनाती रही हैं। महामारी के दौरान वह भी एक मां बनी हैं। इससे उन्होंने क्या सीखा, यह अपने वीडियो में बताएंगी। वहीं श्रीमा राय और सिमोन खंबाटा अपनी इनफ्लुएंसर यात्रा पर साथ लेकर चलेंगी। तमिल क्रिएटर स्वेता राव और मोनिका प्रेमकुमार हमें क्रमशः बताएंगी कि मां और बेटी के आउटफिट कैसे होने चाहिए। मां और बेटी को वर्कआउट कैसे मैच करना चाहिए।