शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे की फिल्म ‘प्रेमातुर’ की रिलीज डेट खिसकी

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। पिछले दिनों शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे  की हिंदी फिल्म ‘प्रेमातुर’ का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज किया गया था। शाहरुख खान के साथ पिछले 15 सालों से बतौर बॉडी डबल काम करने वाले प्रशांत वाल्दे सिर्फ शाहरुख खान के बॉडी डबल ही नहीं हैं, बल्कि एक पैशनेट एक्टर और फिल्म मेकर भी हैं। 

कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के रिलीज के साथ ही ‘प्रेमातुर’ की रिलीज की खबर को सुर्खियां मिली। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म 7 मई को प्रदर्शित होने वाली थी। प्रशांत अब फिल्म को हालात बेहतर होने पर रिलीज की योजना पर काम कर रहे हैं। 

प्रशांत वाल्दे ओम शांति ओम, डॉन, चेन्नई एक्सप्रेस, डीयर जिंदगी, रईस, फैन जैसी कई फिल्मों में शाहरुख खान के बॉडी डबल रहे हैं। प्रेमातुर थ्रिलर हॉर्रर और रोमांटिक फिल्म है। इसमें प्रशांत वाल्दे के साथ हेता शाह, कल्याणी कुमारी, श्रीराज सिंह, शांतनु घोष, अमित सिन्हा, वीर सिंह और बिंध्या कुमारी विभिन्न किरदारो में नजर आएंगे।

अनुग्रह एंटरटेनमेंट के बैनर के तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन सुमित सागर ने किया है। इसके निर्माता प्रशांत वाल्दे और सह निर्माता शांतनु घोष, सत्या और प्रवीण वाल्दे हैं। रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म के गाने आती क्या खंडाला फेम नितिन रायकवार ने लिखे हैं।