दुष्‍कर्म के आरोपी के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, अब जाएगा जेल

अपराध झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बाकारो। पुलिस ने दुष्‍कर्म करने के आरोपी के मंसूबे पर पानी फेर दिया। अब उसे जेल भेजने की तैयारी तैयारी है। दरअसल, आरोपी भागने की तैयारी में थे। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

जिले के बेरमो में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढा है। घटना बोकारो के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र चतरो चट्टी क्षेत्र की है। दुष्कर्म की घटना की शिकायत के बाद चतरो चट्टी थाना प्रभारी विवेक तिवारी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की। बुधवार की शाम को आरोपी भागने की तैयारी में था कि पुलिस ने उसे पकड़ा लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार को कोविड जांच के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। फिलहाल चतरो चट्टी पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता को बोकारो सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद बोकारो के पॉक्सो के विशेष अदालत में 164 का बयान दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात को चतरो चट्टी थाना क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा अपने गांव में ही शादी समारोह से घर लौट रही थी। रास्ते में घात लगाए बैठे उसी गांव के राजेश महतो ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। धमकी दी कि इस बात की जानकारी किसी को देने पर उसे जान से मार कर फेंक देगा। घटना के बाद डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची। पूरी जानकारी अपने माता पिता को दी।

बतातें चलें कि आरोपी राजेश महतो एक बच्ची का पिता है। गांव में उसका परिवार बड़ा और दबंग भी है। वहीं पीड़ित छात्रा गरीब परिवार से है। छात्रा की माता ने बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर मंगलवार की शाम को चतरो चट्टी थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।