प्लाज्मा डोनेट करने गए मिलिंद सोमन को डॉक्टर्स ने लौटाया बैरंग

मनोरंजन
Spread the love

मशहूर मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए थे। 25 मार्च को उन्होंने अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, लेकिन जल्द ही मिलिंद से सावधानी बरतते हुए इस महामारी को मात दे दी थी और यह जानकारी उन्होंने खुद फैंस के साथ 6 अप्रैल को साझा की थी। वहीं अब कोरोना से ठीक होने के बाद मिलिंद मुंबई में प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से वापस भेज दिया है। इस बारे में मिलिंद सोमन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है।

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘आज मुंबई प्लाजमा डोनेट करने गया था लेकिन मेरे पास पूरी ऐंटीबॉडीज नहीं थीं। हालांकि प्लाजमा थैरेपी पूरी तरह 100 फीसदी प्रभावशाली साबित नहीं हुई है लेकिन माना जाता है कि यह मदद कर सकती है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो भी कर सकता हूं मुझे करना चाहिए। ऐंटीबॉडीज कम होने का सामान्य मतलब है कि मुझे बहुत हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमिण से लड़ सकता हूं, लेकिन किसी दूसरे व्यक्ति की मदद नहीं कर सकता हूं, थोड़ा निराश हूं।’

मिलिंद समान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस और मनोरंजन जगत की कई हस्तियां उनके इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रही हैं। अभिनेता एवं मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अभिनेता मिलिंद सोमन की गिनती टॉप मॉडल्स में होती है। उन्होंने 16 दिसंबर, जुर्म, भेजा फ्राई, जोड़ी ब्रेकर्स, डेविड, बाजीराव मस्तानी आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से फिल्म जगत में खास पहचान बनाई है।