लंबे संघर्ष और जुनून से सेलेब्रिटी मैनेजर व कास्टिंग डायरेक्‍टर बनें यूपी के हिमांशु

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। कहा जाता है कि प्रतिभा सिर्फ शहर या अमीर घराने की मोहताज नहीं होती। इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले के हिमांशु मिश्रा ने। हिमांशु का बचपन गरीबी, मजबूरी के साए में गुजरा। वे जहां रहते थे, वह इलाका छोटा तो, था मगर उनके सपने बड़े थे। उन सपनों को साकार करने की उनकी कोशिशें भी काफी बड़ी थीं। कम उम्र से ही उनका इरादा फि‍ल्म इंडस्ट्री में जाने का था। यह जुनून उन्हें मुंबई खींच ले आया। संघर्ष के एक लंबे दौर के बाद हिमांशु सेलेब्रिटी मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर बन गए। अब वह एक निर्माता के रूप मे भी काम करना चाहते हैं।  

हिमांशु मिश्रा ने अपनी काबलियत, सलाहियत और कुछ कर जाने की लगन की वजह से फि‍ल्मी दुनिया में एक अलग और नया मुकाम बनाया है। उन्होंने बहुत सी फि‍ल्मों, म्यूजिक विडीयोज के लिए काम किया है। आजकल उनकी चर्चा उत्तर प्रदेश से लेकर मुंबई की फि‍ल्म इंडस्ट्री तक में उनकी एक बड़े बजट की धमाकेदार वेब सीरीज की वजह से हो रही है। इसका वे निर्माण कर रहे हैं। फिल्म, टीवी शोज, म्यूज़िक वीडियो और वेब सीरीज में कास्टिंग के बारे में उन्हें बड़ी गहरी समझ और जानकारी है। छोटे से छोटे किरदार के लिए वे परफेक्ट कास्टिंग करते हैं।

हिमांशु मिश्रा ने सेलेब्रिटी मैनेजर के तौर पर भी बॉलीवुड में काफी काम किया है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, सयाजी शिंदे, शक्ति कपूर, रोहन मेहरा, अरिशफा खान, दीपराज राणा सहित कई सेलेब्रिटीज के साथ काम किया है। हिमांशु ने कई फीचर फिल्म, म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज, टीवी सीरियल्स और लाइव इवेंट्स के लिए काम किया है। वर्ष 2015 से सेलेब्रिटी मैनेजर व कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हिमांशु मिश्रा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का गहरा अनुभव है। उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।