पुण्‍यतिथि पर दुर्गा सोरेन को याद किया मुख्‍यमंत्री हेमंत ने

झारखंड
Spread the love

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिवंगत दुर्गा सोरेन की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्‍हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड आंदोलन में उन्होंने अहम और सशक्त भूमिका निभाई थी। झारखंड के सर्वांगीण विकास के लिए वे सदैव प्रयत्नशील रहे। पूरे राज्य में उनकी पहचान एक जन और सर्वमान्य नेता के रूप में थी।

सीएम ने कहा कि गरीब, जरूरतमंदों और समाज के सभी वर्ग के लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए वे  सदैव उनके साथ खड़ा रहते थे। उनकी नेतृत्व करने की क्षमता अदभुत थी। वे युवाओं के लिए मार्गदर्शक और प्रेरणा स्रोत थे। उनके असामयिक निधन से  झारखंड में जो शून्यता आई, उसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती है, लेकिन उनके किए गए कार्य हमेशा याद रखे जाएंगे।

इस मौके पर विधायक श्रीमती सीता सोरेन, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की धर्मपत्नी श्रीमती कल्पना सोरेन, मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद, मुख्यमंत्री के सलाहकार  (कॉरपोरेट अफेयर्स) विमल घोष, मुख्यमंत्री के वरीय आप्त सचिव सुनील कुमार श्रीवास्तव और विनोद पांडेय ने स्व दुर्गा सोरेन की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।