जन्मदिन पर फैंस को उपहार दिया अभिनेता अल्लू सिरीश ने

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। अभिनेता अल्लू सिरीश ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों के लिए एक उपहार के रूप में अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म ‘प्रेमा कदांता’ का पहला लुक रिलीज कर दिया है। 

पहले पोस्टर में मुख्य अभिनेता अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल दोनों को एक कैंडिड रोमांटिक मोमेंट साझा करते हुए दिखाया गया है। दोनों के बीच एक इंटिमेट बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। दर्शकों को पैशनेट रोमांस के प्रति जिज्ञासु करने के लिए फिल्म के लिए प्री-लुक काफी इंटेंस थे। पहले लुक ने उत्साह को अधिक बढ़ा दिया है।

अभिनेता कुछ वर्षों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म एबीसीडी थी, जिसे उसी शीर्षक के साथ हिंदी में डब किया गया था। इस बार उन्होंने दो प्री-लुक के साथ कहानी को ट्विस्ट दे दिया है और एक ट्रेंड सेट कर दिया है।

अल्लू सिरीश की छठी फिल्म होने के नाते प्रेमा कदांता की रिलीज का उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा काफी इंतजार किया जा रहा है। पोस्टर ने इसे दस गुना बढ़ा दिया है। फिल्म का निर्देशन राकेश शशी ने किया है। इसका निर्माण GA2 पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। श्री तिरुमाला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है।