जमीन विवाद में अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, बेटे ने की कार्रवाई की मांग

अपराध झारखंड
Spread the love

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले के गांडेय थाना क्षेत्र के मोहनडीह में जमीन विवाद में एक अधेड़ को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए सीएचसी गांडेय लाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, पुत्र ने थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गांडेय प्रखंड के मोहनडीह निवासी डहरु महतो अपने पुत्र सनोज वर्मा के साथ प्रधानमंत्री आवास बनाने के लिए अपने हिस्से की जमीन में रविवार दोपहर को कार्य कर रहा था। इस दौरान डहरु महतो का भाई शनीचर वर्मा, रामा वर्मा एवं सुदामा वर्मा आये और उक्त स्थल पर काम करने से मना किया। उपरोक्त लोगों का रुख देख सनोज वर्मा वहां से भाग गया। इस दौरान शनीचर वर्मा, सुदामा वर्मा व रामा वर्मा ने मिलकर डहरु महतो को उठाकर पटक दिया और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

घटना के बाद लोग जुटे तथा जख्मी डहरु महतो को सीएचसी गांडेय लाया गया, जहां चिकित्सक ने डहरु महतो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी सीएचसी गांडेय पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मृतक डहरु महतो के पुत्र सनोज वर्मा ने गांडेय थाना में शनीचर वर्मा, सुदामा वर्मा एवं रामा वर्मा के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांडेय थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार पाण्डेय ने कहा कि मोहनडीह में जमीन विवाद में मारपीट हुई है, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। घटना को लेकर मृतक के पुत्र का आवेदन मिला है, आवेदन के आलोक में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है।