‘मैंने प्‍यार किया’ की हिरोइन भाग्यश्री अब नये अवतार में

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की हिरोइन भाग्यश्री अब नये अवतार में है। वह धार्मिक और आध्यत्मिक हो गई हैं। दरअसल भाग्यश्री दसानी पहली बार एक भजन में नजर आ रही है, जिसे अनुराधा पौडवाल ने गाया है। कार्तिकेय तिवारी का यह भजन ‘ओम नमः शिवाय’ कुंभ और नवरात्रि‍ के अवसर पर जी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 

इस भक्ति गीत के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कम्पोजर और गीतकार कार्तिकेय तिवारी हैं। इसे अनुराधा पौडवाल और दिलीप मेहता ने आवाज दी है। इसके वीडियो में भाग्यश्री और दिलीप मेहता नजर आ रहे हैं। इनके अलावा सपोर्टिंग कास्ट में हर्षिता, दीपक गर्ग और राधाकान्त झा दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के डीओपी नदीम अंसारी हैं। इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहिद कुरैशी, मेकअप मैन देवेंद्र नूर राम, हेयर ड्रेसर संगीता, ड्रेस मैन राजकुमार संजय हैं। गुरुपद राज फिल्म्स के बैनर तले बने इस भक्ति एल्बम के निर्माता कार्तिकेय तिवारी हैं।

कार्तिकेय तिवारी ने बताया कि अनुराधा पौडवाल ने इस भजन को बेहद भावनात्मक रूप से गाया। उनका हमें पूरा सपोर्ट मिला। वहीं भाग्यश्री ने भी इस भजन की शूटिंग में हमें काफी सहयोग किया। मुझे खुशी है कि जी म्यूजिक डिवोशनल ने इसे रिलीज किया। लोग इसे पसंद कर रहे हैं। अनुराधा ने इसे बेहद श्रद्धा से गाया है और भाग्यश्री ने बड़े ध्यान से इसमे काम किया है।