दिशा-निर्देश का उल्‍लंघन करने पर चार दुकानें सील, दुकानदारों पर मामला दर्ज

झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। जिले के कांडी प्रखंड मुख्यालय स्थित कांडी बाजार के विभिन्न चौक चौराहों पर स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दिशा-निर्देश का उल्‍लंघन वाले चार दुकानदारों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी और वर्तमान मनरेगा बीपीओ संतोष कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर शुक्रवार को कांडी थाना में मामला दर्ज किया गया है। दुकान को सील कर दिया गया है।

कांडी के अर्चना ज्वेलर्स के युगेश कुमार, यादव ड्रेसेस के जगदीश प्रसाद यादव व लमारी कला के कपड़ा व्‍यवसायी राधेश्याम गुप्ता और प्रेमचंद प्रकाश गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कांडी थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि उक्त चार दुकानदारों की दुकानें सील कर दी गई है। उनपर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन करें। जान है तो जहान है।

थाना प्रभारी पूरे थाना क्षेत्र में घूम-घूमकर लाउडस्पीकर से लोगों को आगाह करते रहे। उन्‍होंने कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश से पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन सख्ती से किया जाना है। उन्‍होंने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की।