टाइगर श्रॉफ करेंगे ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग, फिल्‍म इस दिन होगी रिलीज

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ 3 अप्रैल से मुंबई में ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इन दिनों साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। बागी 2 और बागी 3 के बाद ‘हीरोपंती 2’ टाइगर और अहमद की एक साथ तीसरी फिल्म है। 

जानकारी के मुताबिक ‘हीरोपंती 2’ का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। इसके बाद कोविड की स्थिति के आधार पर अन्य शूटिंग लोकेशन पर निर्णय लि‍या जाएगा। टाइगर एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ शूट शुरू करेंगे, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। टाइगर की फिल्म की शूटिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद लीडिंग लेडी तारा सुतारिया टीम में शामिल होंगी।

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक अहमद खान की ‘हीरोपंती 2’ के लिए संगीतकार एआर रहमान और गीतकार मेहबूब को भी टीम में शामिल किया है। एआर रहमान, गीतकार महबूब और अहमद खान की ‘रंगीला’ तिकड़ी 25 साल बाद फिर से एक साथ आ गयी है। रहमान हीरोपंती सीक्वल के लिए बैकग्राउंड स्कोर की भी रचना कर रहे हैं।

रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज करने की उम्मीद है।  दर्शक एक्शन से भरपूर इस फि‍ल्म में लोटपोट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टाइगर श्रॉफ के एक्शन और रहमान के संगीत के साथ, साजिद नाडियाडवाला ने पहले से कहीं ज्यादा प्रत्याशित कर दिया है। अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज होगी।