पाकिस्‍तान में इस खिलाड़ी के नाम हुआ रावलपिंडी स्टेडियम

खेल दुनिया
Spread the love

इस्‍लामाबाद। पाकि‍स्‍तान के रावलपिंडी स्‍टेडियम का नाम बदल दिया गया है। एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी के नाम हो गया है। इसके बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हुए अपनी भावना व्‍यक्‍त की। खिलाड़ी ने कहा कि सम्मान के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम पर स्टेडियम का नाम रखा गया है। रावलपिंडी स्टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्तर स्टेडियम कर दिया गया है। स्टेडियम की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर श्री अख्‍तर ने लिखा कि रावलपिंडी के केआरएल स्टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्तर स्टेडियम रख दिया गया है। मेरे लिए ये बेहद सम्मान की बात है। इस पर कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। सच में जो प्यार और सम्मान मुझे इतने वर्षों में मिला है, उसके लिए सभी का शुक्रिया करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

श्री अख्‍तर ने कहा कि मैंने पूरी लगन और निष्ठा के साथ पाकिस्तान की सेवा की है, ताकि देश का झंडा ऊंचा रहे। आज और हर दिन मैं अपनी छाती पर गर्व के साथ स्टार पहनता हूं। धन्यवाद पाकिस्तान। जिंदाबाद। शोएब अख्तर ने स्टेडियम की 2 तस्वीर भी शेयर की। इसमें बड़े शब्द में शोएब अख्तर क्रिकेट स्टेडियम लिखा नजर आ रहा है।

शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज फेंकने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 खेले। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 178 विकेट, वनडे में 247 और टी20 में 19 विकेट लिए हैं। उन्होंने टेस्ट में 12 बार पांच विकेट और 2 बार 10 विकेट लेने का कारनामा किया है।