स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों की टेस्टिंग सुनिश्चित कराने के निर्देश

Uncategorized
Spread the love

रांची। कोविड 19 से संबंधित समीक्षा बैठक 30 मार्च को गोपनीय शाखा के कॉन्फ्रेंस हॉल  में हुई। इसकी अध्यक्षता एसडीओ बुंडू उत्कर्ष गुप्ता ने की। बैठक में कोविड-19 टेस्टिंग रेट को बढ़ाने की कार्य योजना तैयार की गयी। इसके लिए अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से सभी थानों को नोटिस निर्गत कर सभी रेस्‍तरां, सभी बड़ी दुकान/संस्थान के प्रबंधक को 8 अप्रैल, 21 तक अपने अधीनस्थ कर्मिचारियों का कोविड टेस्टिंग करा लेने का तामिला करा लेने का निर्देश दिया गया।

बिल्डर एसोसिएशन, ऑटोरिक्शा यूनियन इत्यादि को भी कोविड टेस्टिंग कराने संबंधी आदेश निर्गत करने का निर्देश दिया गया। जिला शिक्षा अधीक्षक को सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों और कॉलेजो में पढ़ने वाले विद्यार्थियों की टेस्टिंग कराना सुनिश्चित करने को कहा गया।

छत्तीसगढ़ से आने वाले सभी बसों की सवारियों का टेंस्टिंग करने का निर्देश दिया गया। इसके लिए आईटीआई बस स्टैंड में मजिस्ट्रेट के साथ मेडिकल टीम को 31 मार्च, 21 से भेजने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर रांची अनुमंडल पदाधिकारी, एडीएम नक्सल, रांची डीएससी, डीपीएम, डीएओ, डीडब्‍ल्‍यूएस, सिविल सर्जन एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।