जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, दो महिलाओं सहित पांच की मौत

अन्य राज्य देश मुख्य समाचार
Spread the love

जोधपुर। जिले के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन पुरुष, तीन महिलाएं व छह बच्चे घायल हो गए। दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस जैसलमेर से वापस लौटते समय सुबह गाडना गांव के समीप एक ट्रोले से जा टकराई। सभी घायलों को बाप अस्पताल लाया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवेदना प्रकट की है।

जैसलमेर-बीकानेर हाइवे पर शनिवार सुबह सात बजे एक मिनी बस और ट्रोले में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रोला पलट गया। वहीं, मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में दिल्ली के कुछ लोग जैसलमेर यात्रा के पश्चात वापस दिल्ली लौट रहे थे। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी। दो महिलाएं व तीन पुरुष मिनी बस के अंदर बुरी तरह से फंस गए। उनकी वहीं पर मौत हो गई। जबकि छह बच्चे, तीन पुरुष व तीन महिलाओं को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मुश्किल से बस से बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर घायलों को बीकानेर भेजा जा रहा है। पुलिस का मानना है कि मिनी बस व ट्रोले में से किसी एक चालक को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।

हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर संवेदना प्रकट की है। उन्होंने लिखा कि जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास एनएच-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दे। दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।