“महाभारत का दूसरा नाम है जया”, ‘थलाइवी’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज़

मनोरंजन
Spread the love

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर मंगलवार को उनके जन्मदिन के खास मौके पर मेकर्स ने जारी कर दिया है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री ‘जयललिता’ की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एमजीआर के  किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के इस ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बैकग्राउंड डायलॉग से होती है, जिसमें कहा जाता है कि- ‘वह फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं!’ 3 मिनट 22 सेकंड के इस ट्रेलर में जयललिता के अभिनेत्री बनने  से लेकर राजनीति के कदम रखने , एमजीआर से उनके रिश्ते और फिर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक के सफर की झलक दिखाई गई है। इसके  साथ  ही  फिल्म के ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स है, जिनमें से  जयललिता के किरदार में कंगना पर फिल्माया गया डायलॉग ‘आज तूने जिस तरह भरी सभा में मेरा अपमान किया है, वैसा ही चीर हरण कौरवों ने द्रौपदी का किया था। उस सत्ता की लड़ाई भी वह जीती थी और यह सत्ता की लड़ाई भी मैं जीतूंगी। क्योंकि महाभारत का दूसरा नाम है जया।’ काफी दमदार हैं। ट्रेलर का अंत भी एक डायलॉग पर होता है, जिसमें कंगना कहती है -‘एक बात याद रखा…अगर मुझे मां समझोगे…तुम्हे मेरे दिल में जगह मिलेगी और अगर मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हे…!’ फिल्म के ट्रेलर में कंगना और अरविन्द स्वामी के अलावा नसर, भाग्यश्री, राज अर्जुन और मधु की भी झलक दिखाई गई हैं।

फिल्म का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। यह फिल्म ए. एल विजय  द्वारा निर्देशित एवं विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित हैं। फिल्म ‘थलाइवी’  इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।