प्रधानमंत्री के बाद पाकिस्तान के राष्ट्रपति को भी कोरोना

दुनिया
Spread the love

इस्लामाबाद। चीन में बने वैक्सीन की पहली डोज ले चुके पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी चीनी टीका लगवाने के बाद संक्रमित हो चुके हैं। पाकिस्तान में कोरोना की दूसरी लहर तेज हो गई है और रिकॉर्ड संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। 

आरिफ अल्वी ने ट्वीट किया कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। अल्लाह सभी कोविड प्रभावितों पर रहम करे। मैंने वैक्सीन की पहली डोज ले ली थी, लेकिन दूसरे डोज के बाद एंटीबॉडी बनना शुरू होता है, जोकि अगले सप्ताह लगने वाला है। कृपया सावधानी बरतें।’

बता दें कि पाकिस्तान के अधिकारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण की दर तेजी से बढ़ने और इसके 11 प्रतिशत के पार पहुंचने के बाद राजधानी इस्लामाबाद तथा देश के अन्य अति-संवेदनशील इलाकों में सोमवार को आंशिक लॉकडाउन लागू कर दिया।पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में फिर से उछाल देखा जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि हालात पिछले साल महामारी फैलने के समय से भी ज्यादा बुरे हैं। अधिकारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सोमवार को पूर्वी पंजाब प्रांत के अति संवेदनशील इलाकों में एक अप्रैल से दो सप्ताह का आंशिक लॉकडाउन लगाने का भी ऐलान किया था।