कनीय अभियंता और लेखा लिपिक की हो रही नियुक्ति, करें आवेदन

झारखंड रोजगार
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। जिले की पंचायत शाखा में 15वें वित्त आयोग अनुदान अंतर्गत अनुमान्य अनिवार्य गतिविधियों के संचालन के लिए कनीय अभियंता और लेखा लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर की नियुक्ति हो रही है। कनीय अभियंता पद के 14 पदों में अनुसूचित जनजाति के 7 और सामान्य जाति के लिए 7 पद आरक्षित हैं। वहीं लेखा-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर के 13 पदों में अनुसूचित जनजाति के 6 और सामान्य जाति के लिए 7 पद आरक्षित हैं।

आवेदन का प्रपत्र जिले की वेबसाइट www.lohardaga.nic.in  पर किया जा सकता है। आवेदक एक से अधिक पदों के लिए आवेदन समर्पित कर सकते हैं। इसके लिए प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन पत्र समर्पित करना होगा। पदवार अलग-अलग शुल्क जमा करना होगा।

कनीय अभियंता पद के लिए आवेदन शुल्क सामान्य जाति के अभ्यर्थियों के लिए पांच सौ रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति एव महिला के लिए तीन सौ रुपये मात्र है। लेखा लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर पद के लिए आवेदन शुल्क सामान्य जाति के अभ्यर्थियों के लिए पांच सौ रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला अभ्यर्थियों के लिए तीन सौ रुपये निर्धारित की गई है।

आवेदन करने की तिथि 17 से 23 मार्च 2021 तक निर्धारित है। सेवा अनुबंध के लिए पैनल में चयन के लिए योग्यता एवं अन्य शर्तों से संबंधित विवरणी जिले की वेबसाइट www.lohardaga.nic.in पर देखा जा सकता है।