नदी किनारे लावारिस हालत में पड़ा था ट्रक, तलाशी लेने पर पुलिस के उड़े होश

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

चतरा। नदी किनारे एक ट्रक लावारि‍स हालत में पड़ा था। उसकी तलाशी करने पर पुलि‍स के होश उड़ गये। उसे थाना लाया गया। पुलिस को देखकर ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गये।

पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ को झारखंड से दूसरे राज्य ले जाने की तैयारी है। इसके आधार पर प्रतापपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई की। एसपी के निर्देश पर इसके लिए टीम गठित की गई थी।

टीम प्रतापपुर-जोरी मार्ग पर तलाशी अभियान चला रही थी। इस दौरान बांझेबेहर नदी के समीप ट्रक (संख्या आरजे 19जीबी 0319) के लावारिस अवस्था में खड़े होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। तलाशी में टावर लाइन में प्रयुक्त होने वाले लोहे के एंगल के साथ डोडा की खेप मिली। इसके बाद ट्रक को प्रतापपुर थाना लाया गया। डोडा का वजन कराया गया।

प्रतापपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से डोडा खरीदा गया था। उसे माफिया के माध्यम से पश्चिम बंगाल भेजे जाने की योजना थी। थाना प्रभारी नईम अंसारी ने बताया कि डोडा प्लास्टिक की 55 बोरियों में सीलबंद कर रखा हुआ था। इसका वजन 1059 किलोग्राम है। पुलिस के आने से पहले ही तस्कर और चालक फरार हो गये थे।