कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ की रिलीज डेट तय

मनोरंजन
Spread the love

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म ‘शेरशाह’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है । यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ‘शेरशाह’ परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में हैं। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई इस फिल्म के दो नए पोस्टर जारी करते हुए अभिनेता ने ट्विटर पर इस फिल्म की  रिलीज डेट की घोषणा भीकी है। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट कर लिखा-‘कारगिल युद्ध के नायक के रोमांच और उनकी साहसी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित। प्रस्तुत है कैप्टन विक्रम बत्रा (परमवीर चक्र) की अनकही सच्ची कहानी- #शेरशाह, 2 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी ।’

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विकम बत्रा जबकि कियारा आडवाणी विक्रम की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। यह पहला मौका होगा जबकि सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी। कैप्टन विक्रम बत्रा ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान  पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा के लिए दुश्मनों को कड़ी टक्कर दी और 24 साल की उम्र में कारिगल की चोटी प्वाइंट-5140 पर फतेह करने के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी थी। उन्हें मरणोपरांत भारत के सर्वोच्च वीरता सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। 

फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही है। विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शेरशाह’ की कहानी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है। यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी।