इस सीरीज में उर्वशी रौतेला ने साउथ अभिनेत्री नयनतारा को किया रिप्लेस

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अंतर्राष्ट्रीय नाम बन चुकी है। कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी कर रही है। उर्वशी इजिप्ट के अभिनेता मोहम्मद रमदान के साथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है, जिसकी घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि उर्वशी की फैन फॉलोविंग विश्व भर में है। बॉलीवुड फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के हिट होने के बाद उर्वशी जल्द ही अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में मुखिया भूमिका में नजर आएंगी ।

इस फिल्म में पहले दक्षिण की अभिनेत्री नयनतारा को कास्ट किया गया था। अब उनकी जगह उर्वशी रौतेला ने ले ली। अब उर्वशी रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आने वाली है । इस सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है। Jio Studios और Netflix Original के बैनर तले बन रहे इस सीरीज में महेश मांजरेकर, रजनीश दुग्गल, फ्रेडी दारूवाला, गोविंद नामदेव, अध्यान सुमन, अमित सियाल, प्रियंका बोस और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

उर्वशी रौतेला ने बताया कि वह एक सुपर कॉप की पत्नी पूनम मिश्रा के वास्तविक जीवन की भूमिका निभा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बायोपिक्स निभाना अभिनेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती है, उन्हें स्क्रीन पर एक रियल किरदार को उसके संस्करण को चित्रित करना होगा। किसी और की कहानी को जीवन में लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, मैं पूनम मिश्रा के साथ समय बिता रही हूं। मैं अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रही हूं कि जितना हो सके उसके व्यक्तित्व और तौर-तरीकों को समझ संकू।

इसके अलावा उर्वशी, मोहन भारद्वाज की फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में काम कर रही है, जोकि उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है। ये मूवी शेक्सपियर के ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित है, जिसमें उर्वशी शर्लक की निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह तमिल फिल्म ‘थिरुतु पयले 2’ की रीमेक में प्रमुख किरदार भी निभा रही है।