फॉरएवर 21 ने दक्षिण दिल्ली के डीएलएफ एवेन्यू में खोला फ्लैगशिप स्टोर

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड फॉरएवर 21 ने रविवार को डीएलएफ एवेन्यू (पूर्व में डीएलएफ प्लेस, साकेत) में नया फ्लैगशिप स्टोर खोला है। फॉरएवर 21 ब्रांड को भारत और साफ्टा देशों में आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड की तरफ से लाइसेंस प्राप्त है।

डीएलएफ एवेन्यू मॉल के पूरे ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर में फैला नया फॉरएवर 21 स्टोर कपड़ों, फुटवेयर और महिलाओं एवं पुरुषों की एक्सेसरीज के विशाल लेटेस्ट कलेक्शन के साथ रोमांचक शॉपिंग अनुभव प्रदान कर रहा है। स्टोर में स्प्रिंग/रिसॉर्ट 2021 कलेक्शन में प्रीटी कूल, सनशाइन Shack, स्वीटहार्ट्स बॉल और पॉवडर पफ प्लस सामग्री शामिल है। इसके साथ-साथ यह स्टोर ब्रांड के फ्लैगशिप उत्पादों (लीफी डिट्सी, वैरीगेटेड स्ट्राइप्स, माइक्रो डॉट्स, क्रिस्प मैरीटाइम प्लेड्स, रोमांटिक रोज और लवली लेस अपैरल) से सजा हुआ है। स्टोर पुरुषों के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए कलेक्शन की पूरी सीरीज भी रखता है।

प्रयोगात्मक फैशन के मामले में स्टोर ग्रैफिक फ्लीस, कार्गो, फ्लाउंस्ड पेपलम, मॉडर्न पीजैंट टॉप, फिटेड ड्रेसें, बेरेट्स, सुपर क्रॉप, कोरसेट, क्रॉप्ड जैकेट, फ्लेयर्स आदि जैसी ट्रेंडिंग स्टायल पेश कर रहा है। स्टोर एक विशेष पीओपी कलेक्शन ‘फॉरएवर कलेक्शन’ भी लॉन्च करने जा रहा है, जो एल्विस प्रेस्ली और मर्लिन मुनरो की आयकॉनिक स्टायल को सेलीब्रेट करेगा और उन्हें ट्रिब्यूट देगा।

फॉरएवर 21 के बिजनेस हेड (इंडिया) राहुल झाम्ब ने कहा कि वर्ष 2021 के लिए बड़े उत्साह और जागी हुई उम्मीदों के साथ हम दिल्ली के लैटेस्ट शॉपिंग, डाइनिंग और सांस्कृतिक लैडमार्क डीएलएफ एवेन्यू, साकेत में अपना नया फ्लैगशिप फॉरएवर 21 स्टोर खोल कर खुशी का अनुभव कर रहे हैं। फॉरएवर 21 की मशहूर ‘प्यारी-कीमतों’ पर हम फैशनेबल मिलेनियल्स/जेन जेड की मानसिकता वाले भारतीयों के लिए लॉस एंजेलेस की तरफ से नवीनतम रनवे और कैटवॉक ट्रेंड वापस लाने को उत्सुक हैं। हम दिल्ली में अपने ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक फैशन सेटिंग को पूरा करना चाहते हैं।