WhatsApp में होने वाला है बड़ा बदलाव, ये फीचर होगा शामिल

टेक्नोलॉजी देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्‍ली । WhatsApp में बड़ा बदलाव होने वाला है। इसमें कई नए फीचर शामिल किये गये हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने दी है। बदलाव के बाद आपके WhatsApp में विज्ञापन भी दिखेंगे।

WhatsApp का नया अपडेट हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसका वेब वर्जन 2.20.206.19 और iOS 2.20.130 प्ले स्टोर में आ चुके हैं। इस नए अपडेट की मदद से अब WhatsApp आपको विज्ञापन भी दिखा सकता है।

WhatsApp ने फिलहाल विज्ञापनों को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन टेक साइट के मुताबिक WhatsApp अपने लेटेस्ट अपडेट्स और सूचनाओं के बारे में इसी तरीके से यूजर्स को सूचनाएं भेजेगा।

जानकारी के मुताबिक WhatsApp में विज्ञापन के लिए आपको कोई मैसेज नहीं भेजा जाएगा, बल्कि कंपनी एप में ही किसी स्पेस में एड दिखाएगी। ये विज्ञापन आपको एक्सटर्नल साइट में भी ले जा सकते हैं।

कंपनी नई शर्तें और प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट लेकर आ रही है। नए अपडेट में कहा गया है कि अगर वे सहमति नहीं देते हैं, तो वाट्सऐप अकाउंट को डिलीट कर देगा। कंपनी ने यह भी कन्फर्म किया कि यूजर्स को नए नियम और शर्तों का पालन करना जरूरी होगा। कंपनी नए Terms & Conditions को अगले साल फरवरी में लागू कर सकती है।