इस बिहारी अभिनेत्री का हॉलीवुड में दिखेगा जलवा

मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। कुछ भारतीय अभिनेताओं ने हॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक हासिल की हैं। इस बार बिहारी अभिनेत्री का जलवा हॉलीवुड में दिखेगा। उसे नेवर बैक डाउन की मल्टी स्टारर फ्रैंचाइजी में रोल मिला है। इसका शीर्षक है नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट।

केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड एवं मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट एक महिला पर स्पॉटलाइट डालता है। उसका अपहरण कर लिया जाता है और संभ्रांत भूमिगत झगड़े में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूर हो जाती है। उसे स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है। एक अपहरण और अपनी स्वतंत्रता पाने के लिए ट्रैफिकिंग गैंग के खिलाफ कट-ऑफ अंडरग्राउंड झगड़े में मजबूर होने वाले एक शांत क्रूर सेनानी की कहानी  है। इसके अंदर नीतू चंद्रा बिहार की पहली अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्होंने एक एक्शन से भरपूर हॉलीवुड फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है।  

अभिनेत्री ने अपनी उत्तेजना को शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने हमेशा इस तथ्य पर विश्वास किया है कि किसी भी चीज में सफल होने का एकमात्र तरीका यह होगा कि आप उसके लिए जी जान लगाकर सब कुछ करें। जो कुछ भी आप करते हैं, आप उसके लिए दृढ़ निश्चय कर लें जो मैंने किया। मैं वस्तुतः किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहा थी, जिसमें मुझे कुछ करने का पूरा मौका मिलें। मांडले फिल्मों के निर्माता डेविड जेलॉन ने मुझे नेवर बैक डाउन पार्ट 4 सोनी मोशन पिक्चर्स के बाद बॉयज की स्क्रीनिंग के समय में पेशकश की। जब उन्हें पता चला कि मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो तायक्वोंडो में एक ब्लैकबेल्ट 4 डैन भी है। भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

नीतू चंद्रा ने इससे पहले गरम मसाला, ओए लकी लकी ओए, रण, 13 बी, ट्रैफिक सिग्नल आदि फिल्मों काम करके दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है।