प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय को बेचने का आया विज्ञापन, इतनी लगाई थी कीमत

उत्तर प्रदेश देश मुख्य समाचार
Spread the love

उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को बेचने का विज्ञापन ओएलएक्स पर आया। यह कार्यालय जवाहर नगर एक्सटेंशन में स्थित है। सोशल मीडिया पर विज्ञापन के वायरल होते पुलिस के होश उड़ गये। विज्ञापन पोस्ट करने के मामले में शुक्रवार की सुबह पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा। चारों से भेलूपुर थाने में पूछताछ हो रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की विज्ञापन का विज्ञापन पोस्ट किया गया था। इसकी कीमत 7.50 करोड़ रुपये लगाई गई थी। विक्रेता की जगह लक्ष्मीकांत ओझा नाम लिखा था। इसमें यह भी लिखा था कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है। प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय, वाराणसी लिखा था।

यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर बृहस्पतवार को वायरल हुआ। मामले की भनक लगते पुलिस ने शाम में उसे ओएलएक्स से डिलीट कराया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि ओएलएक्स द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के आधार पर भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही मोबाइल नंबर की मदद से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चारों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी जाएगी।