एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई हिन्दी शॉर्ट फिल्म ‘आ जलेबी’

झारखंड मनोरंजन
Spread the love

रांची । हिन्दी शॉर्ट फिल्म ‘आ जलेबी’ एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई। फिल्म इंसान के जीवन चक्र पर आधारित है। इसमें एक जलेबी बेचने वाले के जीवन संघर्ष, सफलता और अपमान का मार्मिक चित्रण किया गया है। फिल्म के मुख्य कलाकार गिरीश पाल, शेखर शर्मा, शिमला और राहुल दत्ता हैं। पूर्व में 29 मिनट के इस फिल्म को लार्ज शॉर्ट फिल्म के लिए भी चुना जा चुका है। झारखंड के फिल्म निर्देशक क्रांति प्रताप सिंह की यह फिल्म है।

क्रांति प्रताप ने फीचर फिल्म लव स्ट्रीट भी बनाई है इसकी शूटिंग रांची और झारखंड के अलग-अलग हिस्सों में की गई है। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में राजपाल यादव, स्टेफी पटेल, अंश सिन्हा, आएशा कपूर और अमरनाथ कुमार जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

दोस्तों के बीच की नोक झोंक, प्रेम और जुगलबंदी पर आधारित वेब सीरीज ‘बेचारे’ की शूटिंग भी अंतिम चरण में है। क्रांति प्रताप ने बताया कि इस सीरीज में रंजीत जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ ही प्रशिक्षित और ऊर्जावान युवा कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है। इस वेब सीरीज के रि‍लीज घोषणा जल्द की जाएगी। क्रांति प्रताप सिंह पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय भीष्म नारायण सिंह के बड़े पोते हैं।