अभिनेता अक्षय कुमार डाबर च्यवनप्राश का नया चेहरा बनें

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची । डाबर इंडिया लिमिटेड ने प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार और फिटनेस आइकन अक्षय कुमार को डाबर च्यवनप्राश के नए चेहरे के रूप में घोषित किया। अक्षय कुमार के साथ एक नया विज्ञापन जारी किया गया है, जो कि लिव हेल्दी यानी स्वस्थ जीवन जीने के संदेश के साथ राष्ट्र को एक साथ आने और इन अनिश्चित समय में आंतरिक शक्ति बढ़ाने की प्रतिज्ञा लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने कहा कि आज हम जिस दौर में जी रहे हैं, वह पहले से कहीं अधिक प्रतिरक्षा (इम्यूनिटी) की आवश्यकता और महत्व को रेखांकित करता है। मजबूत इम्यूनिटी हमारे चारों ओर फैली बीमारियों के खतरे के खिलाफ लड़ने के लिए महत्वपूर्ण है। अपनी अद्वितीय प्रतिष्ठा के साथ डाबर च्यवनप्राश इस नए अभियान के साथ राष्ट्र को एक साथ आने का आह्वान करता है। इस अनिश्चित समय में राष्ट्र की आंतरिक शक्ति का निर्माण करने की प्रतिज्ञा करता है।

श्री मल्होत्रा ने कहा कि इस नए अभियान के साथ डाबर च्यवनप्राश और अक्षय कुमार भारतीयों द्वारा भारतीयों के लिए मेड इन इंडिया की मजबूत भावना की स्थापना कर रहा है। डाबर च्यवनप्राश हर भारतीय घर के निवासियों के स्वास्थ्य के देखभाल के लिए प्रतिबद्ध है।